ताज़ा ख़बर

मोदी की राह आसान नहीः कांग्रेस

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय दूरसंचार मंत्री कपिल सिब्बल ने भाजपा पर आरोप लगाया कि पार्टी ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के दबाव के आगे झुकते हुए उन्हें निर्णय करने वाली शीर्ष निकाय संसदीय बोर्ड में शामिल किया है। यह भी कहा कि मोदी अपनी ही पार्टी के लिए चुनौती बनेंगे। उनके लिए दिल्ली की राह आसान नहीं है।
सिब्बल ने कहा कि भाजपा की वास्तविक चुनौती मोदी ही है। वह मोदी हैं जो पार्टी की बागडोर संभालना चाहते हैं और मोदी के एक बार पार्टी की कमान संभालने पर कोई भाजपा नहीं होगी क्योंकि मोदी ब्रांड की राजनीति का विचारधारा से कोई लेना-देना नहीं है। लड़ाई भाजपा और मोदी के बीच है। आने वाला समय बताएगा कि भाजपा की चलेगी या मोदी की। कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी ने कहा कि नई टीम की पहली परीक्षा आगामी कर्नाटक चुनाव होगा।



अमित शाह को भाजपा महासचिव के रूप में शामिल किये जाने पर सिब्बल ने विपक्षी पार्टी की नैतिकता पर सवाल खड़ा किया। कहा कि वह ऐसे व्यक्ति को नियुक्त करती है जो अदालत में गंभीर आरोपों का सामना कर रहा है। इससे पार्टी विनाश के रास्ते पर बढ़ेगी। सिब्बल ने कहा कि गंभीर आरोपों का सामना करने वाले किसी व्यक्ति को महासचिव बनाने से भाजपा विनाश की ओर अग्रसर होगी। उधर, भाजपा प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री इससे पहले भी पार्टी के संसदीय बोर्ड में रहे हैं और उन्हें एक बार फिर उनकी लोकप्रियता बढ़ने के चलते शामिल किया गया है।

(साभार)
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: मोदी की राह आसान नहीः कांग्रेस Rating: 5 Reviewed By: Vinay