ताज़ा ख़बर

मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति यानी केबीसी सीजन 9 की शूटिंग शुरू की

मुम्बई। कौन बनेगा करोड़पति यानी केबीसी के दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। बहुत जल्द केबीसी फिर से टीवी स्क्रीन पर दिखेगा। सबसे बड़ा रिएलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर अपने 9वें सीजन के साथ वापस आ गया है। 2 साल के बाद, सबसे प्रिय व सम्मानित बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने उस रिएलिटी गेम शो की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसे दुनिया भर में देखा जाता है।
पहला एपिसोड शुरू करने से पहले, सेट पर एक अनुष्ठान किया गया जिसके बाद अमिताभ बच्चन शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार होने गए। इस अभिनेता ने एक माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर सेट की कुछ झलकियां भी साझा की और कैप्शन दिया 'टी 2509 — केबीसी शुरू!! 2 बैक टू बैक रिहर्सल... और फिर प्रार्थना की शुद्धता के लिए एक अन्य स्टूडियो! अभी वापस आया! और अब Ef की शुद्धता'। इसी प्रकार से, शूटिंग का पहला दिन पूरा करने के बाद, इस अभिनेता ने कुछ और इमेज साझा की और कहा, "2510 — बस काम से वापस लौटा!
और एक दिन जो केबीसी के 17 सालों और इसके साथ मेरी मेहनत को जीवंत करने जैसा था.. 17 साल!! अच्छाई जो जीवनकाल है।" 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9' देखने के लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन से जुड़े रहें!

By Annpurna | PR 24x7
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति यानी केबीसी सीजन 9 की शूटिंग शुरू की Rating: 5 Reviewed By: newsforall.in