ताज़ा ख़बर

पंजाब के आइएएस अफसर पर उत्तराखंड में हमले की न्यायिक जांच हो : बाजवा

चंडीगढ। पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान प्रताप सिंह बाजवा ने पंजाब के आइएएस अफसर काहन सिंह पन्नू पर उत्तराखंड में सिख युवकों द्वारा किए हमले की निंदा की है और घटना की न्यायिक जांच कराने की मांग की है। यहां जारी बयान में बाजवा ने कहा कि हमले की घटना साजिश का नतीजा लगती है। अफसोसजनक है कि उत्तराखंड में चल रहे राहत कार्यों में पंजाब सरकार का प्रतिनिधत्व कर रहे एक वरिष्ठ आइएएस अफसर पर पंजाब पुलिस के तीन निजी सुरक्षाकर्मियों व अन्यों की उपस्थिति में हमला किया गया। उन्होंने कहा कि जिस ढंग से किसी ने आइएएस अफसर पर हमले की वीडियो बनाई और उसको यूट्यूब पर अपलोड किया, इसके पीछे पन्नू को परेशान करने की गहरी साजिश नजर आती है। यह घटना शर्मनाक है और आकाली-भाजपा सरकार के चेहरे पर दाग की तरह है। बाजवा ने कहा कि शिक्षा विभाग में डायरेक्टर जनरल के रूप में काम कर रहे पन्नू की विभाग में घोटाले में भूमिका के चलते मंत्री के साथ बिगड़ गई थी। इस क्रम में बचाव मिशन में पन्नू का चुनाव भी कुछ गड़बड़ी दिखा रहा था। पन्नू को उस वक्त उत्तराखंड भेजा गया, जब वह पंजाब स्टेट टीचर योगयता टैस्ट के नतीजे तैयार करने में व्यस्त थे। उन्होंने मामले की न्यायिक जांच कराने की मांग की है ताकि हमले के लिए जिम्मेदार आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई कराई जा सके।
(अपनी बातों को जन-जन तक पहुंचाने व देश के लोकप्रिय न्यूज साइट पर समाचारों के प्रकाशन के लिए संपर्क करें- Email ID- contact@newsforall.in तथा फोन नं.- +91 9411755202.। अपने आसपास के आंतरिक व बाह्य हलचल को मेल द्वारा हमें बताएं। यदि आप चाहते हैं कि आपका नाम, पता, फोन, इमेल आइडी गोपनीय रखा जाए तो इसका अक्षरशः पालन होगा।)
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: पंजाब के आइएएस अफसर पर उत्तराखंड में हमले की न्यायिक जांच हो : बाजवा Rating: 5 Reviewed By: newsforall.in