ताज़ा ख़बर

लाठी लगने पर बागपत में आपस में ही टकरा गए दो होमगार्ड, खूब हुआ हंगामा

बागपत (महबूब अली)। एक होमगार्ड द्वारा दूसरे को लाठी लगने पर कोतवाली में हंगामा खड़ा हो गया। गुस्साए होमगार्डो के बीच जमकर मारपीट हुई। अन्य होमगार्ड भी एक दूसरे की होड़ में आ गए। बाद में पुलिसकर्मियों ने किसी तरह मामला शांत कराया। पिछले दिनों बागपत कोतवाली पर कई होमगार्ड खड़े हुए थे। डयूटी कहा पर लगी है इसकी जानकारी लेने के लिए काफी संख्या में होमगार्ड कोतवाली पर पहुंचे। जहां पर डयूटी का पता लगने के बाद होमगार्ड अपने स्थान को रवाना होने लगे। इसी बीच एक होमगार्ड की लाठी पास में खडे दूसरे होमगार्ड को लग गई। जिस पर दोनों होमगार्डो के बीच मारपीट शुरु हो गई। दोनेां में जमकर मारपीट हुई। दोनों होमगार्ड के अन्य साथी भी मौके पर आ पहुंचे। सभी ने एक- दूसरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। बाद में पुलिसकर्मियों ने किसी तरह मामला शांत कराया। कोतवाली पुलिस का कहना है कि दोनों होमगार्डो को समझा दिया गया।
(अपनी बातों को जन-जन तक पहुंचाने व देश के लोकप्रिय न्यूज साइट पर समाचारों के प्रकाशन के लिए संपर्क करें- Email ID- contact@newsforall.in तथा फोन नं.- +91 8922002003.)
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: लाठी लगने पर बागपत में आपस में ही टकरा गए दो होमगार्ड, खूब हुआ हंगामा Rating: 5 Reviewed By: newsforall.in