ताज़ा ख़बर

सोनी सब के कलाकारों ने नये साल के मौके पर कहा

मानव गोहिल उर्फ सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ के राजा कृष्णदेव राय
इस नये साल पर, मैं छुट्टियां मनाने न्यूजीलैंड जा रहा हूं। हमने रोड ट्रिप की योजना बनाई है और खासतौर से इस बात के लिये बेहद उत्साहित हूं क्योंकि यह मेरी बेटी की पहली रोड ट्रिप है। नये साल पर मेरी सबसे अच्छी यादें तब की हैं, जब मैंने हनीमून पर न्यूयाॅर्क में नया साल मनाया था। वह बहुत ही खूबसूरत था क्योंकि उस समय वहां बर्फ गिर रही थी। मैं कामना करता हूं कि 2018 का यह साल उन्नति और सतत् विकास का साल हो। मैं बहुत मेहनत करना चाहता हूं और एक पति, एक पिता और बेटे के रूप में सारी जिम्मेदारियां निभाना चाहता हूं। नये साल पर मेरा संकल्प होगा, हंसते रहो और हंसाते रहो। मैं चाहता हूं कि 2018 में भी एक कलाकार के तौर पर वही काम करता रहूं और मुझे लगता है कि मैं बेहतरीन काम कर रहा हूं।
प्रियम्वदा कांत उर्फ सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ की शारदा हर साल मेरे लिये खास होता है क्योंकि 1 जनवरी को मेरा जन्मदिन आता है। इस साल मैं शूटिंग कर रहा हूं, इसलिये मैं मुंबई में ही इसे मनाऊंगी। जन्मदिन से जुड़ी बचपन की ढेर सारी यादें हैं! दोस्त सालों से सरप्राइजेस देते आ रहे हैं। मेरा ये वक्त हमेशा ही बहुत अच्छा बीता है। चूंकि, नया साल जन्मदिन के साथ आता है, इसलिये यह हमेशा ही खास होता है। इस साल नये साल पर मेरा संकल्प होगा खूब मेहनत करूंगी, खुश रहूंगी और पिछले साल से इस साल और बेहतर इंसान करने की कोशिश करूंगी। हम सबको यह संकल्प लेना चाहिये कि हंसते रहो और हंसाते रहो, खुश रहना सबसे जरूरी होता है। खुश रहने से आप स्वस्थ और तंदरुस्त रहते हैं, तो खूब हंसिये और सबको प्यार दीजिये।  
वंशिका शर्मा उर्फ सोनी सब के ‘आदत से मजबूर’ की सैम अभी तक नये साल के बारे में मैंने कुछ सोचा नहीं है, मैं हमेशा से ही एक ऐसा नया साल चाहती हूं, जिसमें परिवार और दोस्त आस-पास हों। नये साल से जुड़ी सबसे अच्छी यादों में बचपन की यादें हैं, हम सभी बच्चे मनोरंजन के लिये डांस परफाॅर्मेंस की तरह ऐक्ट तैयार किया करते थे। नये साल पर मेरा संकल्प होगा कि मैं हर दिन एक्सरसाइज करूंगी। हरेक को यह संकल्प लेने की जरूरत है कि हंसते रहो और हंसाते रहो। दुनिया में कभी हंसी या मुस्कुराहट ज्यादा नहीं हो सकती।  
विपुल राय उर्फ सोनी सब के ‘पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबल’ के आदित्य इस साल, नया साल बहुत ही खास होने वाला है क्योंकि मेरा परिवार काफी समय बाद मुंबई में इसे मेरे साथ मनाने के लिये पहुंच रहा है। कई अलग-अलग देशों से मेरे दोस्त नया साल मनाने भारत आ रहे हैं, इसलिये उनके साथ बहुत ही शानदार वक्त बीतने वाला है। सबसे यादगार नया साल पिछला साल रहा था, जिसे मैंने वेगास में मनाया था। इस साल अपने शो की वजह से व्यस्त हूं, लेकिन हां, मुझे यह अच्छा लग रहा है। 2018 में मेरा संकल्प होगा मीठा खाने की अपनी इच्छा को बस में करना। यह नया साल बहुत ही रोमांचक होने वाला है। इस साल मुझे लोगों को हंसाने की वजह से काफी लोकप्रियता मिल रही है। इसलिये, इस प्रोफेशन में होने के लिये मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं।
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: सोनी सब के कलाकारों ने नये साल के मौके पर कहा Rating: 5 Reviewed By: newsforall.in