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मैजिकब्रिक्स ने ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में भारत के पहले म्यूजिकल एड कैंपेन ‘प्रॉपर्टी का सुपर मार्केट’ की शुरूआत की

यहां मैजिकब्रिक्स पर प्रॉपर्टी खोजते हुए व्यापक विकल्पों और सुविधा को दर्शाया गया है, इसका उद्देश्य त्यौहारी सीजन से पहले ग्राहकों के उत्साह को बढ़ाना है 
नई दिल्ली। भारत की नंबर 1 रियल एस्टेट साइट मैजिकब्रिक्स ने आज अपने सबसे पहले संगीतमय प्रचार अभियान की शुरूआत की जो घर खरीदने की प्रक्रिया के हर स्तर पर प्रॉपर्टी, उत्पादों और सेवाओं के व्यापक ‘विकल्प’ उपलब्ध करा कर ब्रांड की ‘प्रॉपर्टी का सुपर मार्केट’ के रूप में फिर से पुष्टि करता है। इस प्रचार अभियान के माध्यम से मैजिकब्रिक्स का उद्देश्य घर खरीदने की प्रक्रिया के दौरान हर स्तर पर उपभोक्ताओं को प्रॉपर्टी के व्यापक ‘विकल्प’ और खास मकसद से तैयार की गई सेवाओं को प्रस्तुत करके उन्हें खुश करना है। मैजिकब्रिक्स के आंकड़े बताते हैं कि पिछले 12 महीनों में प्रॉपर्टी चाहने वालों में 51 प्रतिशत की बढ़ौत्तरी होने के साथ ही ग्राहकों का भरोसा लौटा है। आर के स्वामी बीबीडीओ द्वारा तैयार किए गए इस अभियान में लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता इकबाल खान और मॉडल ओनिमा कश्यप् को प्रमुख पात्रों के रूप में दर्शाया जाएगा। यह 360 डिग्री वाला अभियान प्रिंट, आउटडोर, डिजीटल, सोशल और रेडियो सभी जगह चलेगा। ऑनलाइन रियल एस्टेट इंडस्ट्री में पहले म्यूजिकल कमर्शियल के रूप में कहानी में उपभोक्ता को राजा के रूप में दर्शाया गया है और यह दिखाया गया है कि मैजिकब्रिक्स किस प्रकार विकल्पों की व्यापक विविधताओं को प्रस्तुत करता है और लोगों के घर खरीदने के अनुभव को परेशानी रहित बनाता है। ‘सुपर मार्केट’ को एक स्माइली के रूप में प्रयोग करते हुए यह कैंपेन मैजिकब्रिक्स, इसके उत्पादों और सेवाओं की दुनिया को प्रस्तुत करता है। ‘सुपर मार्केट’ के इस खास आइडिया के साथ ग्राहकों को घर खरीदते समय मैजिकब्रिक्स द्वारा उपलब्ध कराई जाने वाली सरलता और सादगी की एक झलक देखने को मिलेगी। प्रॉपर्टी का सबसे बड़ा सुपर मार्केट होने के काण मैजिकब्रिक्स लाखों विकल्प् और घर-खोजने से जुड़ी सभी सेवाओं को एक ही स्थान पर उपलब्ध कराता है जिससे ग्राहकों के लिए यह प्रक्रिया हर्ष और आनंदमय हो जाती है। इस शुरूआत के बारे में बोलते हुए, श्री प्रसून कुमार, मार्केटिंग हैड, मैजिकब्रिक्स.कॉम कहते हैं, ‘यह अभियान इस मजबूत विचार पर आधारित है कि जब विकल्पों को देखने की बात आती है तो भारतीय उपभोक्ताओं को ज्यादा विकल्प नहीं मिलते हैं। और रियल एस्टेट जैसी मंहगी और जोखिम भरी श्रेणी में यह सबसे ज्यादा होता है। इसलिए हमने मैजिकब्रिक्स को प्रॉपर्टी के सुपर मार्केट के रूप में प्रस्तुत करने की योजना बनाई है। जब हम घर खरीदने की प्रकिया की बात करते हैं तो मैजिकब्रिक्स द्वारा उपलब्ध कराए जाने वाले विकल्पों और सेवाओं का कोई मुकाबला नहीं है। इस अभियान की संकल्पना और फिल्मांकन कुछ इस तरह से किया गया है कि उपभोक्ता बहुत ही आसानी से नायकों के साथ खुद को जोड़ कर देख पाएंगे क्योंकि उन्हें कहीं न कहीं उनकी अपनी घर खरीदने की कहानी नजर आएगी। एक अत्यधिक उत्साह पूर्ण संगीत और गीत पर आधारित यह पहला प्रयास होगा और यह ग्राहकों की सोच को सकारात्मक बनाएगा। इस प्रचार अभियान के द्वारा हमारा लक्ष्य व्यापक ‘विकल्पों’ को उपलब्ध करा कर ब्रांड की स्थिति की ‘प्रॉपर्टी का सुपर मार्केट’ के रूप में पुष्टि करना है। यह इस श्रेणी में मनोरंजन और हास्य के साथ पहला म्यूजिकल है जिसमें घर खरीदने की प्रक्रिया के लिए एक गंभीर संदेश दिया गया है। एक भारतीय के लिए घर खरीदने का निर्णय सबसे महत्वपूर्ण निर्णयों में से एक है और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि विकल्प और सुविधा के मामले में मैजिकब्रिक्स के माध्यम से हम उनके लिए सबसे बेहतर विकल्प् प्रस्तुत करते हैं। अपने उत्पादों और सेवाओं के समूह को उपलब्ध करा कर हमारा उद्देश्य अपने ग्राहकों के घर खरीदने के अनुभव को बाधा रहित और यादगार बनाना है और यह नया विज्ञापन अभियान इसी के बारे में है’। ये कहानी सुपर मार्केट में एक ऐसे युवादंपत्ती के चारों ओर घूमती है जिन्होंने एक घर खरीदने का निर्णय लिया है। इस खास प्रॉपर्टी सुपरमार्केट के विभिन्न हिस्सों और काउंटरों की जानकारी लेते हुए, दर्शक उन्हें मैजिकब्रिक्स वेबसाइट द्वारा उपलब्ध कराए जा रहे विभिन्न फीचर और टूल्स का प्रयोग करते हुए देख पाएंगे। इस विज्ञापन में एक हाई-एनर्जी और गुनगुनाने योग्य गीत है जो दृश्यों के साथ खूबसूरती से मिल जाता है और इस अनुभवको और अधिक यादगार बनाता है। गीत के साथ इस युगल के बीच गर्मजोशी भरा संबंध फिल्म को मनोरंजक के साथ-साथ प्रिय भी बनाता है। इस कैंपेन के अंत में इस जोड़ी को उनके अपनी पसंद के सपनों के घर में ‘इंडिया फाइंड्स होम्स विदअस’ की टैगलाइन के साथ खुश दिखाया गया है। इस शुरूआत के बारे में बोलते हुए, क्रिएटिव डायरेक्टर अंकुर सुमन ने कहा ‘एक ब्रांड की सेवाओं और कार्यों को एक मनोरंजक, प्रवाहमयी और सादगी से प्रस्तुत करना हमेशा एक चुनौती रही है। इसीलिए मैजिकब्रिक्स को एक सुपर मार्केट के रूप में प्रस्तुत करने का विचार हमारे लिए कारगर रहा। 3 बीएचके, कंस्ट्रक्शन और रैडी-मूव जैसे शब्दों को गीत में प्रयोग कराना और गुनगुना ने योग्य बनाना आसान नहीं था परंतु पंकज बोरा ने शानदार काम किया है’। Download the ad campaign from here: https://wetransfer.com/downloads/1a81223612695bc3ab997ff05783cae220170906075458/1278d8bfb27b179a52a03903cf553e2320170906075458/85513a
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