ताज़ा ख़बर

हज को जाने वाले तीर्थयात्रियों के लिए एरिस्टोक्रेट ने की रोमांचक छूट की पेशकश

पचास प्रतिशत तक छूट की डील्स और दो या इससे अधिक बैग खरीदने पर दस प्रतिशत अधिक छूट की सुविधा उपलब्ध 
एरिस्टोक्रेट भारत की अग्रणी लगेज निर्माता कंपनी वी.आई.पी इंडस्ट्रीज़ का वैल्यू ब्रांड, हज यात्रियों के लिए आकर्षक छूट की पेशकश करता है। हज यात्रियों के लिए सबसे पवित्र इबादत यात्रा के तौर पर जाना जाता है। इस भावना का जश्न मनाते हुए, एरिस्टोक्रेट ने हज श्रद्धालुओं के लिए लगेज बैग्स की सबसे विशाल रेंज को आकर्षक पेशकशों के साथ प्रस्तुत किया है जो कि आपके बजट के लिए भी अनुकूल है। एरिस्टोक्रेट काइट 4व्हील और डव डीएफटी बैग्स की खरीद पर 50 प्रतिशत छूट की पेशकश है। इस पेशकश को अधिक रोमांचक बनाते हुए एरिस्टोक्रेट ने दो बैग या अधिक की खरीद पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत छूट प्रदान की है। एरिस्टोक्रेट की हज स्पेशल कलेक्शन में स्ट्रॉलीज, डफल बैग्स शामिल हैं जिनको लंबी अवधि तक आपके साथ बने रहने और आपके पैसे का पूरा मूल्य प्रदान करने के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया है। इस विशिष्ट पेशकश पर प्रतिक्रिया देते हुए, वी.आई.पी इंडस्ट्रीज़ के उपाध्यक्ष-बिक्री एवं विपणन सुदीप घोष कहते हैं कि एक लगेज कंपनी के तौर पर हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे ब्रांड आम तौर पर मांग, शैली, पसंद और जरूरतों को पूरा करने वाले उत्पादों की बेहतर श्रेणी में हो। हज दुनिया भर में सबसे महत्वपूर्ण एवं पवित्र यात्रा माना जाता है। हम हज के दौरान इस विशेष प्रस्ताव के साथ पवित्र माह का जश्न मनाने की शुरूआत करने और अपने बहुमूल्य ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए बेहद प्रसन्न हैं। तो देश भर में सभी वीआईपी आउटलेट्स और लगेज डीलर्स पर उपलब्ध एरिस्टोक्रेट के रोमांचक पेशकशों का लाभ उठाएं।  
जानें वीआईपी इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के बारे में 
वर्ष 1971 में स्थापित वीआईपी इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड, एशिया की नंबर 1 लगेज निर्माता कंपनी और विश्व में दूसरी सबसे बड़ी मॉल्डेड लगेज निर्माता है। इसकी चार यूनिट्स एक साल में 50 लाख से अधिक पीसेज का निर्माण करती है, जिससे वीआईपी दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी लगेज निर्माता कंपनी बन जाती है। नासिक स्थित अत्याधुनिक वीआईपी डिजाइन लैब के नाम कई अंतरराष्ट्रीय पेटेंट्स और डिजाइन रजिस्ट्रेशन दर्ज है। अपनी शुरूआत से ही कंपनी लगातार यात्रियों की अलग-अलग और विविधितापूर्ण जरूरतों को पूरा करने के लिए कार्यरत है। वीआईपी इंडस्ट्रीज़ की वैश्विक पहचान है और इसके उत्पाद भारत के साथ ही मध्य खाड़ी, यूके, अमेरिका, जर्मनी, स्पेन, इटली और चुनिंदा अफ्रीकी और दक्षिण पूर्व एशियाई देशों में भी उपलब्ध हैं।
By Annpurna | PR 24x7
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: हज को जाने वाले तीर्थयात्रियों के लिए एरिस्टोक्रेट ने की रोमांचक छूट की पेशकश Rating: 5 Reviewed By: newsforall.in