ताज़ा ख़बर

पूर्वांचल में सपा-कांग्रेस प्रत्याशियों को मिला ‘राज’, अब पक्का सजेगा सिर पर ‘ताज’!

बनारस। पूर्वांचल खासकर प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र बनारस और उसके आसपास के इलाकों के कांग्रेस-सपा प्रत्याशियों की बहार आ गई है। इन प्रत्याशियों को शिक्षाविद् प्रो.राज यादव जैसा मार्गदर्शक मिला है। इसलिए यह अभी से उम्मीद जतायी जा रही है कि सपा-कांग्रेस के प्रत्याशियों के सिर पर ताज जरूर सजेगा।
आपको बता दें कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने अमेरिका से पठन-पाठन के उपरांत सेवानिवृत होकर भारत लौटे पुराने राजनीतिक घराने के शिक्षाविद् और बेहद सुलझे हुए व्यक्तित्व के धनी प्रो.राज यादव को जन-जन तक सरकार की उपलब्धियां बताकर प्रत्याशियों को जीताने की जिम्मेदारी दी है। प्रो.राज यादव पूर्व केन्द्रीय मंत्री तथा राज्य सभा के उप सभापति स्व. श्यामलाल यादव के पुत्र हैं। इन्होंने अमेरिका स्थित विश्वविद्यालय में बतौर प्रोफेसर बच्चों को शिक्षा दी है तथा शिक्षण कार्य में अपना नाम कमाया है।
अमेरिका में अब भी प्रो. राज यादव को लोग याद करते हैं। बेहद आकर्षक व्यक्तित्व के धनी प्रो.राज यादव को मिली इस बड़ी जिम्मेदारी पर जिलाध्यक्ष पीयूष यादव, प्रवक्ता मनोज राय, डा.ओपी सिंह व डा. उमाशंकर यादव ने हर्ष प्रकट करते हुए कहा कि इस इलाके के सभी सपा-कांग्रेस प्रत्याशियों के सिर पर जीत का ताज सजेगा, क्योंकि उन्हें प्रो.राज यादव जैसा बेहद समझदार व परिपक्व मार्गदर्शक मिल गया है।
राजीव रंजन तिवारी, फोन- 8922002003
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: पूर्वांचल में सपा-कांग्रेस प्रत्याशियों को मिला ‘राज’, अब पक्का सजेगा सिर पर ‘ताज’! Rating: 5 Reviewed By: न्यूज़ फ़ॉर ऑल