ताज़ा ख़बर

डांसिंग वर्कशॉप में रही प्रतिभागियों की धूम, सीखे कई स्टेप्स

टीवी चैनल स्टार प्लस के डांसिंग शो के टॉप-6 के प्रतिभागी रहे धर्मेन्द्र जडेजा ने गोरखपुर के नवोदित कलाकारों और छात्र-छात्राओं को बताए कई बेहतरीन फार्मूले
गोरखपुर। 6 जनवरी को सिनेमा रोड स्थित कबीर माल के निकट स्थित इब्राहिम बिल्डिंग में कलाकारों की धूम मची रही। अवसर था मून वाक डांस एंड म्यूजिक एकेडमी के तत्वावधान में आयोजित डांसिंग शो और वर्कशॉप का।
इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे स्टार प्लस के डांसिंग शो के टॉप-6 के प्रतिभागी रहे धर्मेन्द्र जडेजा ने स्थानीय नवोदित कलाकारों को अनेक स्टेप्स सिखाए तथा अपनी कला का प्रदर्शन कर वाहवाही लूटी।
 एमएनडब्ल्यू के डायरेक्टर विशाल सैनी और एसडीएस के डायरेक्टर ऋषि अरोड़ा द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में भारी संख्या में नवोदित कलाकारों ने हिस्सा लिया। वर्कशॉप में डांस सीखने आये बच्चों का उत्साह देखते ही बन रहा था। हर कोई धर्मेन्द्र जडेजा के साथ अपना फोटो खींचाने के लिए बेसब्र दिख रहा था।
कार्यक्रम में धर्मेन्द्र जडेजा ने भी डांस की बारीकियों को बड़े रोचक अंदाज में स्थानीय कलाकारों व बच्चों को समझाया, जिससे बच्चे काफी संतुष्ठ दिखे। इस दौरान धर्मेन्द्र जडेजा ने डांस स्टाइल एनिमेशन और पोपिंग के बारे में विस्तार से बताया।
धर्मेन्द्र जडेजा से मिलकर बच्चों का उत्साह देखने लायक था। एमएनडब्ल्यू के डायरेक्टर विशाल सैनी और एसडीएस के डायरेक्टर ऋषि अरोड़ा ने कहा कि भविष्य में भी प्रतिभागियों को कला का प्रदर्शन कराने के लिए चर्चित कलाकारों को शहर में बुलाया जाएगा ताकि स्थानीय कलाकार उनसे प्रेरणा लें और कुछ सीख सकें। साथ ही बच्चों को टीवी के डांसिंग प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित करते रहेंगे।
राजीव रंजन तिवारी, फोन- 8922002003
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: डांसिंग वर्कशॉप में रही प्रतिभागियों की धूम, सीखे कई स्टेप्स Rating: 5 Reviewed By: न्यूज़ फ़ॉर ऑल