ताज़ा ख़बर

मानव श्रृंखला को एतिहासिक बनाने की तैयारी में जुटे अधिकारी

मद्य निषेध के बाबत इस सरकारी कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए पंचदेवरी के सीओ उपेन्द्र कुमार तिवारी ने बैठक में दिए सख्त निर्देश 
पंचदेवरी (गोपालगंज)। अंचल कार्यालय में रविवार को मद्य निषेध को लेकर अंचलकर्मियों, डीलरों एवं पैक्स अध्यक्षों की बैठक आयोजित की गयी। सीओ उपेन्द्र कुमार तिवारी की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में उन्होंने कहा कि 21जनवरी को बनाई जानेवाली मानव श्रृंखला में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। इस बाबत उन्होंने कई आवश्यक निर्देश दिये। सीओ ने लोगों से अधिक-से-अधिक संख्या में मानव श्रृंखला में शामिल होने की अपील की। इस बैठक में मद्य निषेध अभियान को सफल बनाने के लिए पूर्व में की गयी बैठकों की समीक्षा भी की गयी। इस सीओ उपेन्द्र कुमार तिवारी ने बैठक में उपस्थित लोगों से मानव श्रृंखला में शामिल होने के लिए अभियान चलाकर लोगों को जागरूक करने का भी आह्वान किया। उन्होंने सभी लोगों को अधिक से अधिक संख्या में निर्धारित समय व स्थान पर मानव श्रृंखला कार्यक्रम में शामिल होने के सख्त निर्देश दिए। सीओ उपेन्द्र कुमार तिवारी ने बताया कि इस अभियान को सफल बनाने के लिए तैयारियां जोरों पर चल रही है। गावों में नाटक एवं गीत-संगीत के माध्यम से भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है।
 बैठक में इस अभियान को लेकर मुख्यमंत्री के निर्देशों एवं अपील से भी सबको अवगत कराया गया। मौके पर रंजीत तिवारी, बैरिष्टर राय, रामशंकर भगत, नवमी सिंह, नर्वदेश्वर शुक्ल, प्रतिक राय सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे।
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: मानव श्रृंखला को एतिहासिक बनाने की तैयारी में जुटे अधिकारी Rating: 5 Reviewed By: न्यूज़ फ़ॉर ऑल