ताज़ा ख़बर

कन्हैया की जीभ काटने वाले बयान पर भाजपा ने कुलदीप को पार्टी से निकाला

नई दिल्ली। छात्रनेता कन्हैया कुमार की जीभ काटने वाला बयान बीजेपी युवा मोर्चा के बदायूं जिले के नेता कुलदीप वार्ष्णेय को महंगा पड़ गया। पार्टी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कुलदीप को अगले छह सालों के लिए पार्टी से निकाल दिया है। कुलदीप ने कहा था कि जो भी कन्हैया की जीभ काटेगा, उसे वे 5 लाख का इनाम देंगा। कुलदीप ने कहा था कि कन्हैया ने देश के प्रधानमंत्री और उनके नेता के खिलाफ गलत बयानी की है। ऐसे में उसकी जीभ कटनी ही चाहिए। कुलदीप ने आगे कहा कि जो भी उसकी जीभ काटेगा उसे वह अपनी ओर से 5 लाख रुपए का इनाम देंगे। अभी तक इस बयान को लेकर कोई प्रतिक्रिया पार्टी की ओर से नहीं आई है, लेकिन विपक्षी पार्टीयों ने इस पर बीजेपी को घेरने की तैयारी कर ली है। गौरतलब है कि इससे पहले भी बीजेपी नेताओं की ओर से इस तरह के हिंसक बयान आते रहे हैं। एक दिन पहले ही बीजेपी के पश्चिम बंगाल के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा था कि पाकिस्तान का नारा लगाने वालों का सिर कलम कर देना चाहिए। इस पर तमाम राजनीतिक दलों की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की गई थी।  
अब कन्हैया को 'गोली मारने' का फरमान 
जेएनयूएसयू के अध्यक्ष कन्हैया कुमार कैम्पस में भाषण देकर मोदी विरोधियों का हीरो बन गया। इसी के साथ कन्हैया पर भड़काऊ ऐलान होने लगे हैं। बदायूं के बीजेपी नेता ने जीभ काटने वालों को 5 लाख के इनाम देने की घोषणा के बाद अब दिल्ली में पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें कन्हैया को गोली मारने वालों को 11 लाख के इनाम का एलान किया गया है। पोस्टर पूर्वांचल सेना नाम के संगठन के आदर्श शर्मा ने कथित तौर पर लगाए हैं। पोस्टर में आदर्श शर्मा का नंबर भी लिखा है। ताजा खबर ये है कि दिल्ली पुलिस ने प्रेस क्लब की दीवार पर लगाए पोस्टर फाड़ दिए हैं। इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले में जेएनयू प्रशासन से संपर्क भी किया है। पुलिस का कहना है कि कन्हैया को पूरी सुरक्षा दी जाएगी। गौरतलब है कि देशद्रोह के आरोपों के बाद जब कन्हैया को अदालत में पेश करने के लिए ले जाया गया था तब कथित वकीलों ने उसकी पिटाई कर दी थी। इसे लेकर काफी बवाल मचा था। इसके साथ ही कथित वकीलों पर मुकदमा भी किया गया था।
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: कन्हैया की जीभ काटने वाले बयान पर भाजपा ने कुलदीप को पार्टी से निकाला Rating: 5 Reviewed By: newsforall.in