ताज़ा ख़बर

आप भी आइए आर्यन मेन्स पार्लर और बन जाइए खुबसूरत व सुन्दर

आजकल गोरखपुर के बेतियाहाता चौक स्थित खेतान अल्ट्रासाउंड के निकट खुले आर्यन मेन्स पार्लर का हलचल व बोलबाला है। यहां कटिंग, सेविंग, मसाज व फेशियल कराने के लिए स्कूल-कालेज में पढ़ने वाले युवाओं में कुछ ज्यादा ही क्रेज दिख रहा है। आर्यन मेन्स पार्लर में आखिर क्या खासियत है, जिस वजह से हर कोई वहां की सेवा लेना चाहता है। आइए जानते हैं कि क्या खास बात है यहां... 
गोरखपुर। शहर की पॉश कालोनियों में शूमार बेतियाहाता में वैसे बहुत सारी दुकानें और शॉपिंग सेन्टर है, पर बेतिहाताचौक (खेतान अल्ट्रसाउंड के निकट) पर खुला आर्यन मेन्स पार्लर की बात ही कुछ और है। यहां कटिंग, सेविंग, फेशियल, मसाज, ब्लीच आदि कराने वालों की भीड़ देखी जा रही है। पार्लर के प्रोपराइटर राजू शर्मा बताते हैं कि बेशक उन्हें ग्राहक लोगों का बहुत प्यार मिलता है। राजू कहते हैं कि जो एक बार आर्यन मेन्स पार्लर की सेवा ले लेता है, वो बार-बार यहीं की सेवा लेता है। हर कोई सुन्दर दिखना चाहता है। हर व्यक्ति चाहता है कि उसके बाल सुन्दर दिखे। चेहरा चमकता रहे। सेविंग अच्छी और आकर्षक हो। सौन्दर्य बोध रखने वाले लोगों के लिए आर्यन मेन्स पार्लर (बेतियाहाता चौक, खेतान अल्ट्रासाउंड के निकट) एक वरदान साबित होगा। आर्यन मेन्स पार्लर के प्रोपराइटर राजू शर्मा बताते हैं कि उनके मुम्बई-दिल्ली के ट्रेन्ड कारीगर लोगों की सेवा करते हैं। इन्हीं कारीगरों द्वारा कटिंग, सेविंग, ट्रिमिंग, हेयर कलर, हेयर स्पा, मेनिक्योर, पेडिक्योर, हेड मसाज, क्लिन-अप, फेशियल, ब्लिच, थ्रेडिंग, हाफ बॉडी मसाज, हेड वाश व एनी-कट किया जाता है। राजू शर्मा ने बताया कि ग्राहक लोगों की सेवा में जिन उत्पादों का उपयोग किया जाता है, वह आला दर्जे का होता है और लम्बे समय तक टिकाऊ होता है। कुशल कारीगरों द्वारा ये सारे बेहद वाजिब दर पर किए जाते हैं। पार्लर का डिजायन हर मौसम में कार्य करने लायक बनाया गया है। हर वक्त वातानाकुलित व्यवस्था में ग्राहक की सेवा की जाती है। उन्होंने बताया आर्यन मेन्स पार्लर में होम सर्विस की सुविधा भी उपलब्ध है। यदि कोई ग्राहक आर्यन मेन्स पार्लर के ट्रेंड कारीगर को अपने घर पर बुलाकर सेवा लेना चाहते हैं तो अतिरिक्त किन्तु वाजिब दाम यह सेवा भी दी जा सकती है। राजू शर्मा ने बताया कि व्यवहार कुशल स्टाफ व ट्रेंड कारीगर की वजह से ग्राहक काफी संतुष्ट होते हैं। राजू शर्मा ने इस फेस्टिवल सीजन में सभी ग्राहक समेत पूरे शहर व इलाके लोगों को दशहरा, दिवाली व छठ की हार्दिक बधाई दी है। उन्होंने ग्राहक लोगों से अनुरोध किया है कि एकबार सेवा का मौका अवश्य दें और घर पर पार्लर संबंधी सेवा के लिए मोबाइल नं.- 8565963342 और 8931942133 पर संपर्क कर सकते हैं। 
प्रस्तुतिः आशीष चतुर्वेदी   
गोरखपुर और आसपास के जिलों-कस्बों से संबंधित किसी भी तरह का कमर्शियल, कारोबारी व व्यापारिक खबर प्रकाशित कराने के लिए आशीष चतुर्वेदी (फोन- +91 7379417374) से संपर्क करें।       
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: आप भी आइए आर्यन मेन्स पार्लर और बन जाइए खुबसूरत व सुन्दर Rating: 5 Reviewed By: न्यूज़ फ़ॉर ऑल