ताज़ा ख़बर

नवतन का जायसवाल शू सेन्टरः जहां ग्राहकों की होती है पूजा और इबादत


नवतन (सीवान)। नवतन बाजार के पीपरा मोड़ स्थित जायसवाल शू सेन्टर की बात ही कुछ और है। दुकान के मालिक चंदन प्रसाद हों अथवा उनके स्टाफ, हर कोई ग्राहकों के सम्मान व ग्राहकों की संतुष्टि का पूरा ख्याल रखता है। मानो जैसे ग्राहक ही उनके लिए कर्म और धर्म है। यही वजह है कि जायसवाल शू सेन्टर तक आने वाले ग्राहकों की दिल से पूजा और इबादत की जाती है।
जायसवाल शू सेन्टर के प्रो.चंदन प्रसाद कहते हैं कि उनके यहां ग्राहकों को संतुष्ट करने में कोई कोताही नहीं बरती जाती। चूंकि वो एक दुकानदार हैं, इसलिए ग्राहक ही उनके लिए भगवान के सामान है। उन्होंने कहा कि हमारे दुकान में SPARX, CAMPUS, LAKHANI, RELEXO, FLITE, RUPANI आदि ब्रांडेड कम्पनियों के आकर्षक डिजायन वाले सुन्दर उत्पाद उचित मूल्य पर मिलते हैं।
प्रो.चंदन प्रसाद ने इलाके ग्राहकों से अनुरोध किया है कि वे न्यू लेडिज वेराइटी व आकर्षक डिजायन के जूते-चप्पल की खरीददारी करने के लिए एक बार अवश्य पधारें। नवतन (पिपरा मोड़) स्थित जायसवाल शू सेन्टर के प्रोपराइटर चंदन प्रसाद का फोन नम्बर +91 9955416641 है।
चंदन प्रसाद कहते हैं कि जूता-चप्पल के कारोबार में उनकी सफलता का राज उनका व्यवहार कुशल होना और ग्राहकों को संतुष्ट करने की उनकी अनूठी प्रणाली है। एक दुकानदार के नाते उनके लिए सबसे बड़ा ग्राहक है। उसके बाद ही दूसरी कोई चीज।
उन्होंने अपने ग्राहकों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी है।
                   प्रस्तुतिः धीरज कुमार पाण्डेय


  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: नवतन का जायसवाल शू सेन्टरः जहां ग्राहकों की होती है पूजा और इबादत Rating: 5 Reviewed By: न्यूज़ फ़ॉर ऑल