ताज़ा ख़बर

समर्थकों के साथ सपा की साइकिल पर ‘सवार’ हुए कई नेता, नरेन्द्र कुशवाहा राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त

लखनऊ। लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह यादव के समक्ष बसपा के राज्यसभा सदस्य गंगाचरण राजपूत समाजवादी नीतियों तथा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की उपलब्धियों से प्रभावित होकर बसपा छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गये हैं। उन्होने मुलायम सिंह यादव के प्रति अपनी निष्ठा व्यक्त की है। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि श्री राजपूत के समाजवादी पार्टी में आने से संगठन को बल मिलेगा। यूपी सरकार के कारागार मंत्री तथा सत्तारूढ़ सपा के प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस के सदस्य रामसेवक सिंह यादव, रहमान अली खान, बिजेन्द्र सिंह यादव, साजिद अली खान, पं.राधेश्याम दुबे, महेश सिंह यादव, रघुवीर कटिया, राधेश्याम श्रीवास्तव भारी संख्या में अपने समर्थकों के साथ सपा में शामिल हो गए। रामसेवक सिंह यादव ने बताया कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव की नीतियों में आस्था व्यक्त करते हुए उन्होंने सपा ज्वायन की है तथा वे पार्टी की नीतियों की जन-जन तक पहुंचाने के लिए काम करते रहेंगे।
नरेन्द्र कुशवाहा सपा के राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने पूर्व सांसद नरेन्द्र कुमार कुशवाहा को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव नामित किया है। कुशवाहा से आशा की गयी है कि वे पूरी लगन व मेहनत के साथ सक्रिय होकर सपा की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएंगे। नरेन्द्र कुमार कुशवाहा 20 अप्रैलको चुनाव प्रचार के लिए हरदोई, 25 अप्रैल को सुल्तानपुर, 26 अप्रैल को भदोही तथा 02 और 03 मई को मिर्जापुर में रहेंगे। नरेन्द्र कुशवाहा छात्र राजनीति से सक्रिय राजनीति में आए हैं। वे मिर्जापुर में आदिवासियों, गरीबों और वंचितों की बराबर लड़ाइयं लड़ते रहे हैं।
सोनकर बने सचिव 
समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा समाजवादी पार्टी की राज्य कार्यकारिणी में पूर्व विधायक कालीचरण सोनकर (5/297, विपुलखंड गोमतीनगर, लखनऊ) को सचिव मनोनीत किया गया है। साथ ही उम्मीद की गई है कि इनके सहयोग से समाजवादी पार्टी का संगठन उप्र में मजबूत होगा।
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: समर्थकों के साथ सपा की साइकिल पर ‘सवार’ हुए कई नेता, नरेन्द्र कुशवाहा राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त Rating: 5 Reviewed By: न्यूज़ फ़ॉर ऑल