ताज़ा ख़बर

संयुक्त व प्रगतिशील भारत का निर्माण भाजपा का लक्ष्यः उपेन्द्र दत्त शुक्ल

गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी का एक ही उद्देश्य मात्र है कि व्यक्ति ही नही, बल्कि राज्यों के बीच में भी उठान और ढलान के बीच के स्थान को पाटकर एक संतुलित व प्रगतिशील भारत का निर्माण करेंगे। कहीं बाढ़, कही सूखे की विभिषिका झेलनी पड़े। इसलिए देश की नदियों को आपस में जोड़ने का कार्य सुनिश्चित हो सके। उक्त बातें क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र दत्त शुक्ल ने कही। आगे शुक्ल ने कहा कि देश में एक विधान एक निशान ना कोई हिन्दू ना कोई मुसलमान हर कोई इन्सान, न कोई निर्धन न कोई धनी। इन्हीं परिकल्पनाओं को पूरा करने के लिए भाजपा ही नही अपितु इस देश के 125 करोड़ नागरिक भी पूरे मनोयोग से लोकतंत्र के इस सबसे बड़े पर्व में जूड़ गये है। जिसकी बानगी अब तक के चरणो के चुनाव में बढ़े हुये मत प्रतिशत को समझने पर महसूस होता है। 1970 से कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था। एक पीढ़ी बूढ़ी और दूसरी पीढ़ी जवान हो गयी, पर गरीबी हटाओं का नारा नारा ही बना रहा। प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के भाई दलजीत सिंह का भाजपा में आना इस बात के संकेत है कि देश के प्रति प्रधानमंत्री की मौन क्षमता ने आखिर उनके भाई की सहन शक्ति को कमजोर कर दिया और अतंतः अन्य भारतीय नागरिको की तरह दलजीत सिंह भी भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की तरफ आशा भरी नजरों से देश को पुनः खोई हुई प्रतिष्ठा दिलाने के उद्देश्य से अपने हाथों को बढ़ा दिया है। चोर चोर मौसेरे भाई सपा ने चुनाव से पहले ही कांग्रेस से गठबन्धन के संकेत देने शुरू कर दिये है। नरेन्द्र मोदी को रोकने की हैसियत अब सपा, बसपा व कांग्रेस की बुते की बात नही रही। क्योकि जनता ने जो सुनामी लहर केन्द्र में भाजपा सरकार के गठन के लिए नरेन्द्र मोदी के पक्ष में छोड़ा है। उसमें यह सब दलों की भ्रष्टाचार रूपी अट्टालिकाये धराशाही हो जायेगी और तत्पश्चात नये सूर्योदय के साथ हाथ में कमल लिए हर भारतीय सम्मान के साथ कह सकेगा कि हम उस भारत के वासी है जिसका सपना अटल जी, एपीजे अब्दुल कलाम, सरदार पटेल सरीखे नेताओं ने देखा था।
डा.सत्येन्द्र सिन्हा ने राज्य सरकार को घेरा 
भारतीय सेना को विभाजीत करने के क्रम में पहले कारगिल विजय को सम्प्रदाय विशेष से जोड़ना फिर बलात्कारियों को संरक्षण देने वाला बेतुका बयान, फिर विभिन्न बम धमाको में प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष आतंकवादियों को रिहा करने की घोषणा। उक्त बातें भाजपा के क्षेत्रीय प्रवक्ता डा.सत्येन्द्र सिन्हा ने कही। डा.सिन्हा ने कहा कि भैस गायब होने पर आईएएस, आईपीएस स्तर के अधिकारियों से खोज करवाना हो, चाहे नरेन्द्र मोदी के खिलाफ मुसलमानों को भयभीत करना हो, चाहे शिक्षामित्रों को धमकी देने की बात हो, चाहे चुनाव आयोग जैसी संस्था को चुनौती देना और ताजा प्रकरण सपा के पक्ष में वोट नही करने की वजह से गोली चलाकर दहशत फैलाना। यह उप्र की समाजवादी पार्टी की सरकार की क्रिया कलापों और उनकी हताशा, निराशा, अराजकता, निरंकुश सामन्तवादी विचारधारा और जनकल्याण की बजाय स्वयं कल्याण की परिभाषा को परिलक्षित करने के लिए उदाहरण मात्र है। आज गोरखपुर क्षेत्र के नव मतदाता अति उत्साहित होकर आगामी 12 मई 2014 को भारी मतदान कर गोरखपुर क्षेत्र के सभी भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने का कार्य करेंगे।
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: संयुक्त व प्रगतिशील भारत का निर्माण भाजपा का लक्ष्यः उपेन्द्र दत्त शुक्ल Rating: 5 Reviewed By: न्यूज़ फ़ॉर ऑल