ताज़ा ख़बर

आसाराम के खिलाफ लड़की ने एफआईआर में क्या लिखाया, पढ़िए

नई दिल्ली। अंग्रेजी के अखबार 'मेल टुडे' ने आसाराम के हाथों यौन शोषण की शिकार हुई नाबालिक लड़की की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर छापी है। इस एफआईआर में लड़की ने एक संत की निर्लज्ज हरकतों का ब्योरा दिया है, जिसने उसे गहरे सदमे में डाल दिया। लड़की ने एफआईआर में लिखा हैः
@ छिंदवाड़ा गुरुकुल के मेरे हॉस्टल वॉर्डन ने कहा कि मेरे ऊपर बुरी आत्माओं का साया है। उन्होंने मेरे माता-पिता से कहा कि मुझे लेकर जोधपुर आश्रम जाएं, जहां आसाराम खुद मेरी बीमारी दूर करने के लिए अनुष्ठान करेंगे। इसके बाद 14 अगस्त को मैं और मेरे माता-पिता जोधपुर के मनई गांव पहुंचे, जहां आसाराम बापू मौजूद थे।
@आश्रम में मुझसे कहा गया कि आसाराम मुझे प्रेतों से मुक्ति दिलाएंगे। हमें पास ही एक कुटिया में रात में धार्मिक अनुष्ठान करने को कहा गया। अगले दिन आसाराम ने पहले मेरे माता-पिता से बात की और उन्हें गेट के पास बैठकर ध्यान लगाने और फिर वहां से चले जाने को कहा।
@ फिर आसाराम ने मुझसे कुटिया के पीछे एक आसन पर बैठने को कहा और एक गिलास दूध दिया। आसाराम आगे के दरवाजे से कमरे में घुसा और लाइट बंद कर दी और पिछले दरवाजे से मुझे कमरे में भीतर बुलाया। इसके बाद आसाराम ने मुझसे कहा जाओ, देखकर आओ तुम्हारे माता-पिता क्या कर रहे हैं। मेरे पिता तब तक जा चुके थे, जबकि मां वहीं बैठी हुई थी।
 @ मैंने जब उस कमरे में जाकर आसाराम को ये बताया तो आसाराम ने कमरे का दरवाजा भीतर से बंद कर दिया और मेरे साथ छेड़खानी करने लगा। जब मैं चिल्लाई तो उसने माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी। उसने मेरा मुंह बंद कर दिया।
@ उन्होंने मुझे चूमा और गलत तरीके से मुझे छुआ। मेरे पूरे शरीर को वे सहला रहे थे और मुझसे ओरल सेक्स के लिए कहा। उन्होंने अपने सारे कपड़े उतार दिए थे। उन्होंने जबर्दस्ती करते हुए मेरे भी कपड़े उतारने की कोशिश की और मैं रोने लगी. उन्होंने फिर से मेरा मुंह बंद कर दिया। उन्होंने मेरे साथ एक घंटे से ज्यादा समय तक यह सब किया। जब मैं कमरे से बाहर जाने लगी तो उन्होंने एक बार फिर मुझे मुंह न खोलने के लिए धमकाया।
@आसाराम ने मुझसे कहा कि वो शाक्तिशाली पुरुष हैं। इतना ही नहीं उन्होंफने अपनी तुलना भगवान से करते हुए कहा कि वो आज के भगवान हैं। अगर उसने इस कमरे के भीतर हुई कोई भी बात किसी को भी बाहर जाकर बताई तो वो उसे और उसके पूरे परिवार को तबाह कर दूंगा।
'मेल टुडे' के मुताबिक लड़की ने बताया कि वो उस वक्तक काफी घबरा गई थी और उसने उस घटना के बारे में उस वक्त' किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन जब वो घर अपने माता-पिता के साथ वापस घर उत्त र-प्रदेश अपने घर लौट गई तो उसने अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद 19 अगस्तट को दिल्ली के कमला मार्केट थाने में मामला दर्ज कराया। (साभार.एबीपी)
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: आसाराम के खिलाफ लड़की ने एफआईआर में क्या लिखाया, पढ़िए Rating: 5 Reviewed By: न्यूज़ फ़ॉर ऑल