ताज़ा ख़बर

अपने बिल्ले के साथ सेक्स करती थी यह अमेरिकी युवती, पड़ोसी को धमकाने के आरोप में पहुंची हवालात

वॉशिंगटन। यौन इच्छा किसी को किस हद तक ले जा सकती है इसका उदाहरण अमेरिका में देखने को मिला। यहां एक 23 वर्षीय युवती यौन संतुष्टि के लिये अपने बिल्ले के साथ सेक्स करती थी। जब उस पता चला कि ये बात अब पूरे इलाके में फैल गई है और उसे शक हुआ कि बात फैलाने वाली हरकत 72 वर्षीय उसके पड़ोसी ने की है तो वो चाकू लेकर उसे मारने पहुंच गई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने कबूल किया कि वो अपने बिल्ले के साथ करती है। इतना ही नहीं उसने ये भी कबूल किया है कि वो कई बार अपने पालतू कुत्ते के साथ भी सेक्स कर चुकी है। अंग्रेजी अखबार डेली मेल में छपी खबर के अनुसार ओकलाहोमा शहर में रहनेवाली 23 वर्षीय महिला क्रिस्टिना ब्राउन अपने बिल्ले के साथ सेक्स करती थी। जब उसे इस बात का अंदेशा तब हुआ कि बिल्ले के साथ सेक्स करते हुए पड़ोस में रहने वाली मॉरीशन ने उसे देख लिया है। उसे इस बात का भी शक था कि मॉरिशन ये बात पूरे इलाके में फैला देगी तो वो चाकू लेकर उसे धमकाने पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि ब्राउन ने अपने पड़ोसी को चाकू दिखाकर बार-बार धमकाया- क्या तुम मरना चाहते हो-क्या तुम मरना चाहते हो? पुलिस का कहना था कि जब वे ब्राउन के बूढ़े पड़ोसी के शिकायत करने पर मौके पर पहुंचे तो ब्राउन दरवाजे के पास खड़े होकर चिल्ला रही थीं। वह जोर-जोर से कह रही थीं, बाहर निकलो, मुझे पता है तुम अंदर छिपे हुए हो। क्रिस्टिना को ओकलाहोमा जेल भेजने के साथ उस पर 5000 डॉलर का जुर्माना भी लगाया गया है। जानकारी के मुताबिक किस्टिना अपने कई रिश्तेदारों और पालतू कुत्ते, बिल्लियों के साथ रहती है। पूछताछ में ब्राउन के पड़ोसी ने कहा कि उसकी संगत भी ठीक नहीं है। उसके घर में आए दिन अजीब तरह के लोग आते रहते हैं। (साभार- hindi.oneindia.in )
(अपनी बातों को जन-जन तक पहुंचाने व देश के लोकप्रिय न्यूज साइट पर समाचारों के प्रकाशन के लिए संपर्क करें- Email ID- contact@newsforall.in तथा फोन नं.- +91 9411755202.।)
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: अपने बिल्ले के साथ सेक्स करती थी यह अमेरिकी युवती, पड़ोसी को धमकाने के आरोप में पहुंची हवालात Rating: 5 Reviewed By: न्यूज़ फ़ॉर ऑल