ताज़ा ख़बर

भोपा क्षेत्र में बदमाशों का तांडव, दर्जनों को बंधक बनाकर लूटी मैक्स, नकदी व मोबाइल

मुजफ्फरनगर (मनोज भाटिया)। भोपा थाना क्षेत्र में कांवड़ मार्ग पर दर्जनभर बदमाशों ने सड़क पर पेड़ गिराकर दर्जनों लोगों को दो घंटे तक बंधक बनाकर लूटपाट करते हुए लगभग तीस हजार की नकदी, दस मोबाइल, सोने की अंगूठी व टाटा मैक्स लूट ली। लूटपाट का शिकार हुए लोग टाटा मैक्स में सब्जी भरकर गांव खुजेड़ा से ज्वालापुर जा रहे थे। कांवड़ मार्ग पर बदमाशों का लूटपाट का तांडव कई घंटे जारी रहा लेकिन भोपा पुलिस सोती रही। भोपा थाना क्षेत्र में नहर की पटरी (कांवड मार्ग) पर गत रात्रि लगभग बारह बजे एक दर्जन लोग पिंटू पुत्र बलबीर निवासी बड़गांव फलावदा मेरठ की मैक्स में सब्जी लेकर गांव खुजेड़ा से हरिद्वार जनपद के ज्वालापुर जा रहे थे। तभी निरगाजनी झाल के समीप एक दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने तलवार, तमंचों, राइफल, छुरों व पिस्टल की नोक पर मैक्स को सड़क पर पेड़ गिराकर रोक लिया तथा सभी सब्जी विक्रेताओं को बंधक बनाकर खेत में डाल दिया तथा पिंटू की टाटा मैक्स लूटते हुए मैक्स में सवार सचिन से 500 रूपये, मोबाइल व सोने की अंगूठी, अमरपाल से दो हजार रूपये व मोबाइल, राजकुमार से 2300 रूपये व मोबाइल, रामजीलाल से 1500 रूपये, श्याम सुंदर से 4300 रूपये व मोबाइल, रमेश से 1700 रूपये तथा मोबाइल, गंगाराम से 2100 रूपये, रविन्द्र से 1900 रूपये व मोबाइल तथा अमित व राजकुमार से 6100 रूपये की नकदी व मोबाइल लूट लिये। रोड होल्ड अप की सूचना मिलने के बाद भोपा पुलिस में हड़कम्प मच गया तथा लूट का शिकार हुए लोगों से जानकारी ली लेकिन तब तक बदमाश आराम से फरार हो चुके थे और पुलिस हाथ मलती रह गई। लुटेरों के नाम राम, लक्ष्मण, हनुमान! लूटपाट करने वाले बदमाश एक दूसरे को राम, लक्ष्मण, हनुमान आदि नामों से सम्बोधित कर रहे थे। ऐसा शायद वे इसलिए कर रहे थे कि उनके असली नाम किसी को पता न चल सकें। तीन घंटे तक बदमाश रोड होल्ड अप करते हुए अपना तांडव मचाते रहे और भोपा पुलिस की पिकेट को इसकी भनक तक भी नहीं लग सकी। लूटपाट का शिकार हुए लोगों का कहना है कि उनसे पहले भी कई लोगों को बंधक बनाकर उनकी बाइकें व साईकिल भी बदमाशों ने लूट ली थी। मैक्स के चालक व मालिक पिंटू ने थाना भोपा में लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई।
(अपनी बातों को जन-जन तक पहुंचाने व देश के लोकप्रिय न्यूज साइट पर समाचारों के प्रकाशन के लिए संपर्क करें- Email ID- contact@newsforall.in तथा फोन नं.- +91 9411755202.।)
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: भोपा क्षेत्र में बदमाशों का तांडव, दर्जनों को बंधक बनाकर लूटी मैक्स, नकदी व मोबाइल Rating: 5 Reviewed By: न्यूज़ फ़ॉर ऑल