ताज़ा ख़बर

बागपत जिले में बहला-फुसाकर दुष्कर्म करने वाले सक्रिय

बागपत (महबूब अली)। 
केस नंबर-1 दिल्ली के प्रीत बिहार निवासी एक बिहारी महिला को बागपत में नौकरी दिलाने के नाम पर छह माह पूर्व बाघू गांव के दो युवक लेकर आए तथा रातभर एक ट्यूबवैल पर ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। आरोपियों की अबतक गिरफ्तारी नहीं हुई है।
केस नंबर-2 बड़ौत निवासी एक महिला को भी दिल्ली में नौकरी लगवाने के नाम नाम पर ले जाया गया। जहां पर दो युवकों ने उससे दुष्कर्म किया। बाद में मौके से फरार हो गए। पीडि़ता की तहरीर पर दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। मगर आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
यह दो मामले तो बानगीभर है। इस तरह के अब तक कई मामले प्रकाश में चुके हैं। लगता है जिले के कुछ लोगों ने इसे धंधा बना लिया है, जो नौकरी लगवाने व पति से सुलह आदि कराने के नाम पर महिलाओं की इज्जत लुटने में लगे हुए हैं। मगर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। नतीजतन लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश पनप रहा है। इस बारे में एएसपी डा. धर्मवीर सिंह का कहना है कि शिकायत मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाती है। लंबित मामलों में भी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: बागपत जिले में बहला-फुसाकर दुष्कर्म करने वाले सक्रिय Rating: 5 Reviewed By: न्यूज़ फ़ॉर ऑल