ताज़ा ख़बर

बाजवा ने उत्तराखंड गए श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए प्रार्थना की, मुख्यमंत्री बहुगुणा से की बातचीत

चंडीगढ़। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान प्रताप सिंह बाजवा ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा से फोन पर बातचीत की और पंजाब व अन्य राज्यों से वहां पहंचे श्रद्धालुओं को बचाने हेतु चलाए जा रहे राहत कार्य संबंधी जानकारी ली। बाजवा ने बहुगुणा को राहत कार्य तेज करने की अपील की। उन्होंने कहा कि पंजाब से गए सैंकड़ों श्रद्धालु पहाड़ों में फंसे हुए हैं। उन्होंने कहा कि बहुगुणा ने उन्हें भरोसा दिया है कि फंसे हुए श्रद्धालुओं को बचाने की कोशिशें जारी हैं तथा किसी के साथ कोई अनहोनी नहीं होने दी जाएगी। बाजवा ने फंसे हुए श्रद्धालुओं की सुरक्षा हेतु प्रार्थना की और कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा उत्ताखंड सरकार को पूरी सहायता दी जा रही है। उन्होंने पंजाब से श्रद्धालुओं के रिश्तेदारों को भरोसा दिया कि श्रद्धालु सुरक्षित हैं और उन्हें जल्द बाहर निकालने की कोशिशें जारी है।
(अपनी बातों को जन-जन तक पहुंचाने व देश के लोकप्रिय न्यूज साइट पर समाचारों के प्रकाशन के लिए संपर्क करें- Email ID- contact@newsforall.in तथा फोन नं.- +91 8922002003.)
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: बाजवा ने उत्तराखंड गए श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए प्रार्थना की, मुख्यमंत्री बहुगुणा से की बातचीत Rating: 5 Reviewed By: न्यूज़ फ़ॉर ऑल