ताज़ा ख़बर

अगर करना हो आफिस में रोमांस तो अपनाएं ये टिप्स

अगर आप और आपका पार्टनर दोनों एक ही ऑफिस में काम करते है, तो ऐसे में आपको एक दूसरे के साथ ऑफिस में बहुत संभल कर व्यसवहार करना चाहिए। ऐसे में ये समझना थोड़ा मुश्किल हो जाता है कि उसके साथ ऑफिस में कैसा व्यवहार किया जाए। ऑफिस में ऐसा व्य्वहार करें जिससे आप और आपके साथी को लोगों के सामने शर्मिदा न होना पड़े। आइए जानते हैं, आफिस के रोमांस टिप्सः
अगर आप और आपका पार्टनर एक ही ऑफिस में है या ऑफिस में आपको किसी से प्यार हो गया है तो ऎसे में जरूरी है कि आप इस बात का ध्यान रखें कि आपके रिशते की बात किसी तीसरे को पता न चलें।
अगर आप चाहते हैं कि आपके संबंधों के बारे में कोई बातें न बनाए, तो ऎसे में आप बहुत संभलकर लोगों से गपशप करें।
ऑफिस में आप आपने काम में व्यंस्त होते हैं ऐसे में एक-दूसरे को टाइम देना काफी मुशकिल होता है। यह जरूरी भी नहीं कि आप हर समय अपने साथी के पास ही बैठे रहें। बल्कि अन्य साथियों को भी समय दें और अपने काम पर भी उतना ही ध्यान दें।
आप दोनों ऑफिस में एक साथ रहने के बजाए ग्रुप में रहें और सबके साथ अच्छेब से व्यकवहार करें।
ऑफिस में सबके सामने कोई ऎसी बात करने से बचें जिससे आप या आपका पार्टनर बाद में मजाक का पात्र बन जाए और लोग आपस में आपका मजाक बनाए।
आप ऑफिस में अपनी प्यार भरी बातों को शेयर के लिए किसी तीसरे को मिडिएटर न बनाएं, अपने पार्टनर से सीधे बात करें, किसी तीसरे व्यक्ति से अपनी बातें शेयर न करें।
ऑफिस के दौरान कोई एक समय और जगह निश्चित कर लें जहां आप दोनों रोजाना मिल पाएं और इससे दूसरों को भी कोई परेशानी न हो। जैसे ऑफिस के बाद का समय, सुबह का समय या ऑफिस से थोड़ी दूरी पर कोई जगह।
ऑफिस में दोनों एक-दूसरे के सम्मान का ख्याल रखें। इस बात का भी ध्यान रखें कि आपके अपने साथी से ऑफिस में कैसे संबंध हैं और आपके साथी का पद क्या है। यानी निजी और रोमांटिक बातचीत के लिए ऑफिस के फोन का प्रयोग न करें और न ही ऑफिस में चैट करें।
ऑफिस के दौरान अपने पार्टनर के साथ किसी भी तरह का शारीरिक इन्वॉल्वमेंट न रखें। इससे ऑफिस में आपकी और आपके पार्टनर की छवि और लोगों के सामने खराब होगी।
अपनी और अपने पार्टनर की निजी बातें ऑफिस के किसी तीसरे व्यक्ति से शेयर न करें, ऐसा करने से आप बेवजह चर्चा का विषय बन सकते हैं, और आपकी नौकरी भी खतरे में पड़ सकती है। (साभार)
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: अगर करना हो आफिस में रोमांस तो अपनाएं ये टिप्स Rating: 5 Reviewed By: न्यूज़ फ़ॉर ऑल