ताज़ा ख़बर

शिक्षकों की बैठक में हुई एमएलसी चुनाव की चर्चा, इं.अनिल अग्रवाल को समर्थन देने का लिया निर्णय

मुजफ्फरनगर (विनय)। कचहरी रोड स्थित होटल ग्लैक्सी में संयुक्त शिक्षक संघ की बैठक हुई। बैठक में एमएलसी चुनाव की चर्चा करते हुए वक्ताओं ने पूरे शिद्दत से इं.अनिल अग्रवाल को समर्थन देने का निर्णय लिया। बैठक में प्रदेश माध्यमिक वित्तविहिन शिक्षक महासंघ के महासचिव एवं माइनोरिटी एसोसिएशन ऑफ एजुकेशनल इंस्टीच्यूसंस के अध्यक्ष लियाकत अली, इंडिपेंडेंट पब्लिक स्कूल फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष जीपी गुप्ता, महासचिव जीएस त्यागी, टेक्निकल इंस्टीच्यूसंस फेडरेशन के महासचिव अतुल जैन, श्रीराम कालेज ग्रुप के चेयरमैन एससी कुलश्रेष्ठ, एसडी इंजीनियरिंग कालेज के डा.एसएन चौहान, एसोसिएशन ऑफ सेल्फ फायनेंस प्राइवेट कालेज के डा.वीएन सक्सेना आदि ने एमएलसी चुनाव की रणनीतियों पर विचार किया। इस दौरान जीपी गुप्ता व जीएस त्यागी ने एमएलसी के लिए संघ द्वारा घोषित प्रत्याशी इं.अनिल अग्रवाल का परिचय कराया तथा उनके व्यक्तित्व व कृतित्व पर विस्तार से प्रकाश डाला। बताया गया कि अपनी सेवाओं व भावनाओं के लिए अनिल अग्रवाल अनेक पुरस्कारों से अलंकृत हो चुके हैं। अभी हाल ही में एचआरआईटी में शिक्षकों का सम्मान किया गया था, जिसमें पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त जीवीजी कृष्णमूर्ति बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे। मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज के अध्यक्ष सतीश गोयल ने मेरठ-सहारनपुर सीट के लिए इं.अनिल अग्रवाल को योग्य व कर्मठ बताया। अतुल जैन ने भी अनिल अग्रवाल की ताऱीफ की। सतपाल सिंह वर्मा ने कहा कि इं.अग्रवाल के एमएलसी बनने से शिक्षकों का भला होगा। अध्यक्षता राधेश्याम सिंघल व संचालन अभिनव सुशील ने किया। कार्यक्रम में भारी संख्या में मौजूद लोगों ने अनिल अग्रवाल के समर्थन में नारा बुलंद किया।
(अपनी बातों को जन-जन तक पहुंचाने व देश के लोकप्रिय न्यूज साइट पर समाचारों के प्रकाशन के लिए संपर्क करें- Email ID- contact@newsforall.in तथा फोन नं.- +91 8922002003.)
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: शिक्षकों की बैठक में हुई एमएलसी चुनाव की चर्चा, इं.अनिल अग्रवाल को समर्थन देने का लिया निर्णय Rating: 5 Reviewed By: न्यूज़ फ़ॉर ऑल