ताज़ा ख़बर

अब धूलेगा पुलिस का दाग, यूपी में दिखाई जाएंगी सिंघम व गंगाजल फिल्में


महबूब अली, बागपत
पुलिस की आम जनता के बीच बीच खराब होती छवि और उसमें सुधार के लिए पुलिसकर्मियों को सिंघम व गंगाजल जैसी फिल्मे दिखाई जायेगी। प्रदेश के डीजीपी ने सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों पत्र भेजकर इस संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। आए दिन पुलिस अधिकारियों के पास शिकायत पहुंचती है कि फलाने थाने में उनकी सुनवाई नहीं की गई। उनसे मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए लिए रिश्वत की मांग की गई। यहीं नहीं पुलिसकर्मियों ने आरोपियों का नाम नाम रुपये रिश्वत लेकर रिपोर्ट से निकाल दिया। उल्टे पीडि़त को ही थाने में बंद कर दिया। मगर अब इन सबके प्रति पुलिसकर्मियों को जागरूक की पहल प्रदेश के डीजीपी ने की है। डीजीपी ने बागपत के अलावा मेरठ, बुलंदशहर, बिजनौर, हापुड, नोएडा, गाजियाबाद, आदि जिलों के पुलिस अधीक्षको को पत्र भेजकर निर्देश दिए हैं कि जल्द से जल्द सभी पुलिसकर्मियों को व्यवहार में सुधार तथा अपराध व आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने को गंगाजल व सिंघम आदि बालीवुड की फिल्मे दिखाई जाए। ताकि पुलिसकर्मी भी दोनों फिल्मों के हीरो अजय देवगन की तर्ज पर कार्य करें।
जल्द दिखाई जायेगी फिल्म 
इस बारे में एसपी राजू बाबू सिंह का कहना है कि जल्द ही पुलिसकर्मियों उक्त दोनों फिल्मे दिखाई जायेगी। साथ ही उनसे अजय देवगन की तरह कार्य करने को भी कहा जाएगा। सभी अधिकारी भी फिल्म देखेंगे।
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।

Item Reviewed: अब धूलेगा पुलिस का दाग, यूपी में दिखाई जाएंगी सिंघम व गंगाजल फिल्में Rating: 5 Reviewed By: न्यूज़ फ़ॉर ऑल